Ads Area

Suhane Lyrics: Tanushree Dutta की इस पोस्ट से सब हैरान ! पोस्ट में कही नाना पाटेकर के बारे में ये बात

Suhane Lyrics

Latest and Old Lyrics

लंबे समय से फिल्मों से दूर रहीं तनुश्री दत्ता ने कुछ घंटे पहले एक पोस्ट शेयर किया था, जिसने तहलका मचा दिया है. उन्होंने अपने पोस्ट के जरिए कहा कि अगर उन्हें कुछ होता है तो इसके जिम्मेदार बॉलीवुड माफिया और नाना पाटेकर होंगे।

एक बार फिर सुर्खियों में आई तनुश्री दत्ता –

फिल्मों से दूर लेकिन लाइमलाइट में बनी रहने वाली Tanushree Dutta एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल, कुछ घंटे पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट शेयर कर बताया है कि वह बॉलीवुड माफिया से काफी परेशान हैं. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि अगर उन्हें कुछ होता है तो इसके लिए नाना पाटेकर और बॉलीवुड माफिया जिम्मेदार होंगे।

उन्होंने अपने पोस्ट के लिए यह भी बताया कि उन्हें परेशान किया जा रहा है। उन्होंने इंडस्ट्री के कुछ लोगों और पत्रकारों पर उन पर फेक न्यूज फैलाने का गंभीर आरोप भी लगाया है. तनुश्री की पोस्ट से बी टाउन के गलियारों में खलबली मच गई है। आपको बता दें कि 2018 में जब बॉलीवुड में मीटू का मुद्दा उठा तो तनुश्री ने अपने बारे में खुलकर बात की थी और नाना पर कई गंभीर आरोप लगाए थे।

यह भी पढ़े – एक विलेन रिटर्न्स इतने रू ही कमा पायी पहले दिन ! पहले दिन की कमाई पर एक्टर्स ने ये कहा

तनुश्री दत्ता की इस पोस्ट से सब हैरान

तनुश्री दत्ता के पोस्ट के बाद ये भी कहा जा रहा है कि उन्हें किसी से कोई खतरा नहीं है. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा- अगर कभी मुझे कुछ हो जाता है तो बता दें कि #metoo के आरोपी नाना पाटेकर, उनके वकील, सहयोगी और उनके बॉलीवुड माफिया दोस्त जिम्मेदार हैं। कौन है बॉलीवुड माफिया ?? वहीं, एसएसआर की मौत के मामले में जिन लोगों के नाम बार-बार सामने आए।

उन्होंने अपने पोस्ट के जरिए अपील की कि उनकी फिल्में न देखें, उनका पूरी तरह बहिष्कार करें और उनके पीछे पड़ जाएं. उन्होंने लिखा- मेरे और पीआर के बारे में फेक न्यूज फैलाने वाले इंडस्ट्री के लोगों और पत्रकारों को फॉलो करें। सभी का पालन करें !! उसके जीवन को नरक बना दो क्योंकि उसने मुझे बहुत परेशान किया। कानून और न्याय ने भले ही मुझे विफल कर दिया हो लेकिन मुझे इस देश के लोगों पर भरोसा है। जय हिन्द…और अलविदा! मिलते हैं।

Official Instagram Post –

यह भी पढ़े – दूल्हे के कमरे में चोरी छिपे घुस गई दुल्हन, हुआ ऐसा की सभी हसने लगे देखे वायरल वीडियो !

कुछ खास नहीं रहा Tanushree Dutta का करियर

तनुश्री दत्ता का करियर कुछ खास नहीं रहा। उन्होंने अपनी पहली ही फिल्म आशिक बनाया आपने में जबरदस्त बोल्ड सीन दिए और खुद को जमकर एक्सपोज किया। इसके बाद कुछ ही फिल्मों में काम करने के बाद वह अचानक इंडस्ट्री से गायब हो गईं। फिर 2018 में वह तब सुर्खियों में आईं जब उन्होंने नाना पाटेकर पर मीटू का आरोप लगाया।

उन्होंने नाना पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. तनुश्री ने कहा था- 2009 में फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर एक गाने की शूटिंग के दौरान नाना ने उनके काफी करीब आने की कोशिश की थी. आपको बता दें कि वह आखिरी बार 2010 में आई फिल्म अपार्टमेंट में नजर आई थीं। कहा जा रहा है कि वह फिर से फिल्मों में आने की तैयारी कर रही हैं।

यह भी पढ़े – एक समय में संजय दत्त ने कर दिया था अमिताभ बच्चन के साथ काम करने से इनकार, बताई ये वजह

Tags:
  • bollywood
  • danger-in-tansushri-datta
  • nana-pathekar
  • tanuushri-datta
  • viral-news
You received this email because you set up a subscription at Feedrabbit. This email was sent to you at punjabsvera@gmail.com. Unsubscribe or change your subscription.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad