Ads Area

चिरंजीवी- रामचरण, दुलकर सलमान- मामूट्टी, श्रुति हासन-कमल हासन जैसे ये हैं पांच साउथ इंडियन...

हिंदी - MissMalini | Latest Bollywood, Fashion, Beauty & Lifestyle News
India's #1 source for the latest Bollywood & Indian TV news, celebrity gossip, fashion trends, beauty tips and lifestyle updates! 
चिरंजीवी- रामचरण, दुलकर सलमान- मामूट्टी, श्रुति हासन-कमल हासन जैसे ये हैं पांच साउथ इंडियन सुपरस्टार्स के जेनरेशन
Feb 9th 2022, 06:39, by Anupriya Verma

चिरंजीवी- रामचरण, दुलकर सलमान- मामूट्टी, श्रुति हासन-कमल हासन जैसे ये हैं पांच साउथ इंडियन सुपरस्टार्स के जेनरेशन

दुलकर सलमान से फिल्म 'द जोया फैक्टर' के दौरान बातचीत हुई थी। उन्होंने मुझे अपनी बातचीत के क्रम में बताया कि  जब उन्होंने फिल्मों में आने की बात की थी, उस वक़्त मामूट्टी ने उन्हें बेहद साफ लब्जों में कह दिया था कि वह उनकी कोई मदद नहीं कर पाएंगे, उन्हें खुद अपने दम पर आगे बढ़ना होगा, दुलकर ने यह भी बताया था कि  उनके लिए उनके पिता न कभी भी सिफारिश नहीं की, लेकिन उन्हें इस बात की ख़ुशी है कि आज अभिनय और प्रोडक्शन में दुलकर ने अपनी पहचान बनायीं। ठीक ऐसा ही किस्सा रामचरण ने भी बताया कि उनके पिता चिरंजीवी ने भी उन्हें अपने दम पर पहचान बनाने की बात कही थी। दरअसल, साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई लोकप्रिय सुपरस्टार्स हैं, जिनके कम से कम दो जेनरेशन ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है, इन कलाकारों ने भले ही फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री अपने पापा की विरासत को देखते हुए ली हो, लेकिन उनकी खुद की मेहनत ने उन्हें पहचान दिलायी है। श्रुति हसन ने अपने पिता कमल हसन से इतर अपनी एक अलग ही दुनिया बनाई है, वह उनकी पर्सनैलिटी से एकदम अलग हैं और अपने अंदाज़ में ही फिल्में करना पसंद करती हैं। आलम यह है कि आज ये कलाकार, पूरे भारत में अपनी पहचान से जाने जाते हैं। मामूट्टी-दुलकर सलमान, नागार्जुन-नागा चैतन्य, रामचरण-चिरंजीवी ऐसे कई पिता और बेटे  और पिता और बेटी की जोड़ी हैं, जिनमें दोनों ने ही सिनेमा इंडस्ट्री में अपने दम पर पहचान बनायी है।

चिरंजीवी- रामचरण

चिरंजीवी और रामचरण दोनों ही मेरे पसंदीदा सुपर स्टार्स में से एक रहे हैं। मैंने दोनों की ही लगभग सारी फिल्में देखी है। दिलचस्प बात जो मुझे इन दोनों में नजर आती है, दोनों का अभिनय का अपना अंदाज़ है और आप दोनों को ही एक दूसरे से बिल्कुल तुलना नहीं कर सकते हैं। चिरंजीवी ने तेलुगू, तमिल के साथ-साथ हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। चिरंजीवी को जहाँ टॉलीवुड का मेगा स्टार माना जाता है, वहीं रामचरण ने भी अपनी अनोखी पहचान बनाई है। चिरंजीवी की खास बात यह है कि उन्होंने इंडस्ट्री में लगभग 20 साल से भी अधिक काम कर लिया है, लेकिन आज भी उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है और उन्हें लगातार बड़ी फिल्में मिल रही हैं। वहीं रामचरण ने 'मगधीरा' और 'खिलाड़ी नंबर 150' जैसी मूवी से एक बड़ी पहचान बनायीं। राम चरण और चिरंजीवी ने 'ब्रूसी- द फाइटर' में साथ काम किया था। हालाँकि दोनों ने एक साथ कम फिल्में ही की हैं। इन दिनों रामचरण अपनी आने वाली फिल्म 'आरआरआर' को लेकर काफी चर्चे में हैं।

चिरंजीवी- रामचरण, दुलकर सलमान- मामूट्टी, श्रुति हासन-कमल हासन जैसे ये हैं पांच साउथ इंडियन सुपरस्टार्स के जेनरेशन
Source : instagram I @alwaysramcharan

दुलकर सलमान- मामूट्टी

दुलकर सलमान और मामूट्टी दोनों ही मलयालम सिनेमा के बड़े स्टार्स हैं, जहाँ मामूट्टी ने अपनी पहचान बनाई, थोड़े गंभीर किरदार करके, दुलकर सलमान युवाओं की पहचान बनें। मुझे दुलकर सलमान का फंकी, रोमांटिक और थोड़ा बिंदास किरदार पसंद आता है, उनकी फिल्में युवा दोस्तों के साथ में कई-कई बार देख सकती हूँ। एक यूथनेस का मेडास टच रहता है दुलकर सलमान की फिल्मों में। इसलिए मैं तो दुलकर की फिल्मों की फैन हूँ, वहीं मामूट्टी की जब वन जैसी फिल्में देखती हूँ, तो उनका एक ही अवतार सामने आता है।

चिरंजीवी- रामचरण, दुलकर सलमान- मामूट्टी, श्रुति हासन-कमल हासन जैसे ये हैं पांच साउथ इंडियन सुपरस्टार्स के जेनरेशन
Source: instagram I @dqsalmaan

नागा चैतन्य -नागार्जुन

नागा चैतन्य -नागार्जुन की जो पिता और बेटे की जोड़ी है, उन चुनिंदा सुपरस्टार्स की जोड़ियों में से हैं, जिन्होंने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। नागार्जुन ने तो हिंदी फिल्मों में भी काफी काम किया है और उन्हें अच्छी लोकप्रियता मिली है। जल्द ही वह 'ब्रह्मास्त्र' में भी नजर आने जा रहे हैं और नागा चैतन्य नजर आएंगे फिल्म 'लाल सिंह चड्डा' में। दोनों ने ही कई शानदार फिल्मों में अभिनय किया है।

श्रुति हासन - कमल हासन

श्रुति हासन एक बहुत अच्छी अभिनेत्री होने के साथ-साथ अच्छी सिंगर भी हैं। श्रुति ने हिंदी फिल्मों में भी जम कर काम किया है और खुद कमल हासन कभी इस बात का श्रेय नहीं लेते हैं कि उनकी बेटी ने जो मुकाम हासिल किया है, वह उनकी वजह से किया है, क्योंकि वह जानते हैं कि श्रुति ने अपने दम पर पहचान बनाई है। श्रुति ने अपने पिता की एक खासियत ली है कि वह अपनी बातों को लेकर काफी मुखर रहती हैं। अपनी बेबाक राय देने में भी उनका कोई जवाब नहीं है।

चिरंजीवी- रामचरण, दुलकर सलमान- मामूट्टी, श्रुति हासन-कमल हासन जैसे ये हैं पांच साउथ इंडियन सुपरस्टार्स के जेनरेशन
Source: instagram I @shrutzhaasan

नन्दमूरी हरिकृष्णा और जूनियर एन टी आर

एक दौर में नंदमूरी हरिकृष्णा ने फिल्मों में खूब काम किया था। बाद में वह राजनीति की दुनिया में चले गए। उनके बेटे जूनियर एनटीआर आज कल काफी फेमस हैं और उनकी आनेवाली 'आरआरआर' के प्रोमोशन में इन दिनों व्यस्त हैं।

वाकई, इन स्टार्स की पिता और बेटे और पिता और बेटी की जोड़ी कमाल की है, सबकी यही खास बात जो मुझे आकर्षित करती है कि सभी की अपनी पर्सनैलिटी है। दोनों एक दूसरे की नकल करने की कोशिश नहीं करते हैं और सभी ने अपने दम पर स्टारडम हासिल किया है। फिलहाल मुझे रामचरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म 'आरआरआर' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है।

Media files:
FotoJet--24---1-.jpg
You are receiving this email because you subscribed to this feed at blogtrottr.com.

If you no longer wish to receive these emails, you can unsubscribe from this feed, or manage all your subscriptions.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad